टाइगर 3 में कैमियो की भूमिका में दिखेंगे शाहरुख, अभिनेता ने की पुष्टि

Spread the love


शाहरुख खान दुनिया के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में शुमार किए जाते हैं। उनकी पहली फिल्म दीवाना 25 जून, 1992 को रिलीज हुई थी। इस लिहाज से उन्होंने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे किए। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन का आयोजन किया और फैंस के सवालों के जवाब दिए। इसी सेशन में उन्होंने बताया कि वह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो की भूमिका निभाएंगे।

इंस्टाग्राम के लाइव सेशन में शाहरुख ने सलमान के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा, सलमान के साथ काम करने का कोई वर्किंग एक्सपीरियंस नहीं है, बल्कि यह प्यार का अनुभव है, सुखद अनुभव है, दोस्ताना अनुभव है और भाई जैसा अनुभव है। इसलिए, जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं तो यह आश्चर्यजनक होता है। हमने वास्तव में एक फिल्म (करण अर्जुन) के अलावा एक साथ कोई पूरी फिल्म नहीं की है।

शाहरुख ने कहा कि उन्हें सलमान के साथ काम करने के लिए साल में 4-5 दिन मिलते हैं। शाहरुख ने बताया कि उनके पिछले कुछ साल शानदार रहे हैं, क्योंकि उन्हें सलमान के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा, सलमान जीरो में आए और मेरे साथ गाना किया और अब पठान में हम साथ हैं। मुझे नहीं पता कि ये सीक्रेट है या नहीं, लेकिन मैं टाइगर 3 में भी साथ रहने की कोशिश करूंगा।
सलमान को अपना भाई बताते हुए शाहरुख ने अभिनेता की जमकर तारीफ की है। शाहरुख ने कहा, उनके साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। मैं सलमान से कितना प्यार करता हूं, यह बताने से पहले मैं उन्हें विशेष धन्यवाद कहना चाहता हूं। सलमान परिवार की तरह हैं, भाई जैसे हैं। हम नहीं जानते कि बड़ा भाई कौन है। हम में से प्रत्येक अलग-अलग दिनों में एक-दूसरे से बड़े भाई की तरह व्यवहार करता है।

पठान और टाइगर 3 दोनों ही एक्शन थ्रिलर फिल्में हैं। शाहरुख और सलमान ने दोनों फिल्मों के लिए इसलिए हाथ मिलाया है, ताकि दोनों ही फ्रेंचाइजी को एक बेहतर रूप दिया जा सके। इस प्रयोग से दोनों कलाकारों के फैंस जरूर आकर्षित होंगे।
फिल्म की पटकथा आदित्य चोपड़ा और श्रीधर राघवन ने लिखी है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे फिल्म के अहम पात्र टाइगर और जोया अलग-अलग देशों की यात्रा करते हैं। फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी। सलमान फिल्म में एक रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर की भूमिका निभाएंगे। कैटरीना कैफ फिर से जोया की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन बनेंगे। इसका निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।





Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *