राजस्थान रायल्स की टीम से किया युजवेंद्र चहल ने धमाल प्रदर्शन

Spread the love


 इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में राजस्थान रायल्स की टीम की तरफ से खेलने उतरे स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धमाल प्रदर्शन किया है। नई टीम के साथ इस खिलाड़ी का प्रदर्शन लगातार बेहतर होता जा रहा है। इस सीजन में उन्होंने लगातार विकटों की झड़ी लगाते हुए पर्पल कैप पर कब्जा जमाए रखा है। लखनऊ के खिलाफ रविवार के मुकाबले में इस गेंदबाज ने अपने पिछले सारे सीजन के प्रदर्शन को पीछे छोड़ दिया। इस सीजन में वह हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज भी बने हैं। 

भारतीय टीम से अंदर बाहर चल रहे युजवेंद्र चहल ने इस सीजन में कमाल की गेंदबाजी की है। वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में लगातार टाप तीन में बने हुए हैं। इसी साल उनका एक अलग ही खेल देखने को मिल रहा है। उन्होंने लगभग हर मैच में विकेट चटकाया है और पर्पल कैप को अपने पास बनाए रखा है। लखनऊ के खिलाफ उन्होंने महज 1 विकेट चटकाया लेकिन अपने पिछले रिकार्ड को तोड़ डाला साथ ही हरभजन सिंह की बराबरी कर ली।

इस सीजन में उनके खाते में 13 मुकाबले खेलने के बाद कुल 24 विकेट हो चुके हैं। यह इस टूर्नामेंट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। साल 2015 में किए अपने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन को इस गेंदबाज ने पीछे छोड़ दिया है। इस साल उन्होंने 23 विकेट चटकाए थे जबकि 2020 और 2016 में उन्होंने 21-21 विकेट हासिल किए थे। अभी उनके पास अपने रिकार्ड को बेहतर करने का मौका है क्योंकि टीम कम से कम दो मैच और खेलेगी। अगर प्लेआफ में दूसरे स्थान पर रहती है तो तीन मैच भी खेलने मिल सकते हैं।





Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *